शादी के बंधन में बंधे 'सरगम की साढ़ेसाती' एक्टर कुणाल, ढोल बजाते हुए स्वैग भरे अंदाज से दुल्हन ने की

4/28/2021 2:26:42 PM

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। हाल ही में द कपिल शर्मा फेम सुगंधा मिश्रा बाॅयफ्रेंड संकेत भोंसले के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। वहीं अब एक और एक्टर ने शादी रचा ली है। सीरियल 'सरगम की साढ़ेसाती'फेम एक्टर कुणाल सलूजा ने 25 अप्रैल को मध्य प्रदेश के अपने होमटाउन देवास में मंगेतर संजना अरोड़ा संग शादी रचाई।

कोरोना की वजह से शादी में कपल के फैमिली वाले ही मौजूद थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो कुणाल सलूजा व्हाइट शेरवानी में दिखे।

उन्होंने सिर पर पिंक पड़ी बांधी थी। वहीं संजना पिंक लहंगे में बेहद प्यारी लगी। मांग टीका,हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ा, हैवी ज्वैलिरी संजना के लुक को चार-चांद लहा रहे हैं। शादी के अलावा कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर समेत कई फंक्शन की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

 

ढोल बजाके हुई दुल्हन की एंट्री

एक्टर ने हाल ही में एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में शादी के बारे में बताते हुए कहा कि  शादी के समारोह मे मुख्य आकर्षण दुल्हन की ग्रैंड एंट्री थी।सलूजा ने हंसते हुए कहा कि उनकी दुल्हन ढोल बजाते हुए स्वैग के साथ मैरिज हाॅल में दाखिल हुई और उन्हें उठाकर स्टेज पर लेकर गई।

काम की बात करें तो कुणाल सलूजा शो सरगम की साढ़ेसाती में नजर आ रहे हैं। यह सीरियरल मशहूर शो ‘सास बिना ससुराल का’ सीजन 2 है हालांकि पहले सीजन से पूरी तरह से अलग और मजेदार कहानी लेकर ये शो दर्शकों के पास लौट आया है।इस सीरियल में अंजलि तत्रारी और कुणाल सलूजा, सरगम और अपारशक्ति अवस्थी के किरदार निभा रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma