शादी के बंधन में बंधे 'सरगम की साढ़ेसाती' एक्टर कुणाल, ढोल बजाते हुए स्वैग भरे अंदाज से दुल्हन ने की

4/28/2021 2:26:42 PM

मुंबई: बी-टाउन में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। हाल ही में द कपिल शर्मा फेम सुगंधा मिश्रा बाॅयफ्रेंड संकेत भोंसले के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। वहीं अब एक और एक्टर ने शादी रचा ली है। सीरियल 'सरगम की साढ़ेसाती'फेम एक्टर कुणाल सलूजा ने 25 अप्रैल को मध्य प्रदेश के अपने होमटाउन देवास में मंगेतर संजना अरोड़ा संग शादी रचाई।

PunjabKesari

कोरोना की वजह से शादी में कपल के फैमिली वाले ही मौजूद थे। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो कुणाल सलूजा व्हाइट शेरवानी में दिखे।

PunjabKesari

उन्होंने सिर पर पिंक पड़ी बांधी थी। वहीं संजना पिंक लहंगे में बेहद प्यारी लगी। मांग टीका,हाथों में मेहंदी, लाल चूड़ा, हैवी ज्वैलिरी संजना के लुक को चार-चांद लहा रहे हैं। शादी के अलावा कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर समेत कई फंक्शन की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

PunjabKesari

 

ढोल बजाके हुई दुल्हन की एंट्री

एक्टर ने हाल ही में एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में शादी के बारे में बताते हुए कहा कि  शादी के समारोह मे मुख्य आकर्षण दुल्हन की ग्रैंड एंट्री थी।सलूजा ने हंसते हुए कहा कि उनकी दुल्हन ढोल बजाते हुए स्वैग के साथ मैरिज हाॅल में दाखिल हुई और उन्हें उठाकर स्टेज पर लेकर गई।

PunjabKesari

काम की बात करें तो कुणाल सलूजा शो सरगम की साढ़ेसाती में नजर आ रहे हैं। यह सीरियरल मशहूर शो ‘सास बिना ससुराल का’ सीजन 2 है हालांकि पहले सीजन से पूरी तरह से अलग और मजेदार कहानी लेकर ये शो दर्शकों के पास लौट आया है।इस सीरियल में अंजलि तत्रारी और कुणाल सलूजा, सरगम और अपारशक्ति अवस्थी के किरदार निभा रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News