जैकलीन फर्नांडिस को ट्रेडिशनल लुक में पसंद है साड़ी

4/28/2018 4:06:42 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की अप्कमिंग फिल्म 'रेस 3' की शुटिंग चल रही है। वहीं जैकलीन की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनको वेस्टर्न कपड़ो से ज़्यादा ट्रेडिशनल लुक ज्यादा पसंद है। जैकलीन को उनके बेहतरीन फैशन स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। लड़कियां उनकी लुक फॉलो भी करती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस फोटो (Jacqueline Fernandez Images)


 

बताया जाता है कि जैकलीन अक्सर इस फ़िराक में रहती है की कब उन्हें साड़ी पहनने का मौका मिलेगा। अपना साड़ी प्रेम ज़ाहिर करते हुए उन्होंने कहा की, “मुझे लगता है कि साड़ी सबसे खूबसूरत ऑउटफिट में से एक है। मैं अक्सर उन मौकों की तलाश करती हूं कि कब मुझे साड़ी पहनने का अवसर मिलेगा।

 

 

साड़ी में मेरा लुक, मेरा सबसे पसंदीदा लुक है।” इसी वजह से कई बार खास मौकों पर और इवेंट्स में साड़ी पहने हुए देखा गया है। इसमें कोई शक की बात नही है कि उनका सेक्सी फिगर इस साड़ी लुक को एक अलग ही स्तर पर ले जाता है।

 

 

बता दें कि जैकलीन अपनी खूबसूरत और सेक्सी आदाओं से हर किसी का दिल जीतते आई है और उनके सेक्सी मूव का तो पूरा देश दीवाना है। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

 

Konika