इस अक्टूबर Vicky kaushal स्टारर ''सरदार उधम'' का होगा वर्ल्डवाइड प्रीमियर

9/24/2021 12:11:12 PM

नई दिल्ली। इस अक्टूबर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अपने दर्शकों के लिए सरदार उधम लेकर आ रहा है, जो एक असाधारण युवक की अनकही कहानी है, जिसका अपनी मातृभूमि और उसके लोगों के प्रति प्रेम ने उसे भारत के स्वतंत्रता संग्राम के लिए अपना जीवन समर्पित करने के लिए प्रेरित किया था। विक्की कौशल अभिनीत सरदार उधम सिंह के रूप में, अमेज़ॅन ओरिजिनल मूवी शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित और रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस अक्टूबर में केवल अमेज़न प्राइम वीडियो पर सरदार उधम देख सकते हैं। 

 

प्रतिशोध की एक दिल दहला देने वाली कहानी, सरदार उधम एक वीर व्यक्ति की यात्रा को प्रदर्शित करता है, जिसने यह सुनिश्चित किया कि दुनिया अपने प्यारे भाइयों के जीवन को कभी न भूले, जो 1919 के जलियांवाला बाग नरसंहार में बेरहमी से मारे गए थे। 

 

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के निर्देशक और प्रमुख, कंटेंट, विजय सुब्रमण्यम ने कहा, "अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर हम जो भी कहानी पेश करते हैं, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि कहानी भावनाओं और गहराई से भरी हो, जो हर दर्शक के दिल में जगह बनाती है। राइजिंग सन फिल्म्स के साथ एक महान साझेदारी को जारी रखते हुए, हमें अपने इतिहास और संस्कृति के दफन खजाने से साहस, धैर्य और निडरता की एक प्रेरक कहानी, सरदार उधम पेश करने पर गर्व है।  उधम सिंह की अनकही वीर कहानी को दुनिया को बताने की जरूरत है और हमें यकीन है कि हमारे दर्शक इस फिल्म से प्रेरित होंगे जो भारतीय इतिहास के सबसे महान शहीदों में से एक के जीवन का सम्मान करती है, जिनके गहन और हृदय विदारक बलिदान ने कई निर्दोषों की मौत का बदला लिया था।" 

 

निर्माता रोनी लहिरी ने कहा, "उधम सिंह की देशभक्ति और अपनी मातृभूमि के लिए गहरे, निस्वार्थ प्रेम को प्रदर्शित करने और स्वीकार करने वाली इस फिल्म को बनाना उत्साहजनक रहा है। इस अनकही कहानी को प्रस्तुत करने के लिए टीम द्वारा दो दशकों के शोध और समझ को बखूबी पेश किया गया है। विक्की ने अपने पूरे जीवन की यात्रा में उधम सिंह की असंख्य भावनाओं के वास्तविक सार को सामने लाने के लिए अथक प्रयास किया है। हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपने शानदार सहयोग को जारी रखते हुए खुश हैं और इस ऐतिहासिक महाकाव्य कहानी को वैश्विक दर्शकों के साथ साझा करने के लिए रोमांचित हैं। ”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

static