रोड एक्सीडेंट में पाकिस्तान की जेल में मारे गए सरबजीत की पत्नी की मौत, दिवंगत की बायोपिक में ऋचा ने निभाया था सुखप्रीत का रोल

9/13/2022 10:32:45 AM

मुंबई: पाक की कोट कलाखपत जेल में शहीद हुए बलिदानी सरबजीत सिंह की पत्नी सुखप्रीत कौर अब हमारे बीच नहीं रही। उनकी मौत रोड एक्सीडेंट के दौरान हुईं। बताया जा रहा है कि वह मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेटी से मिलने जा रही थीं तभी ये हादसा हुआ।

वह मोटरसाइकिल से पीछे गिर गईं, जिससे उनके सिर पर गहरी चोट आई इसके बाद तुरंत उन्हें अमृतसर एक अस्पताल भर्ती करवाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार सुबह 1 बजे भिखीविंड के श्मशान घाट में किया जाएगा।

इसी साल हुआ था बहन का निधन 

गौरतलब है कि इसी साल इसी साल जून महीने में सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। उन्होंने पाकिस्तान में बंद अपने भाई सरबजीत को भारत लाने के लिए बड़ी मुहिम छेड़ी थी। सरबजीत की बहन दलबीर साल 2016 में बीजेपी में शामिल हुई थीं। 

साल 2016 में डायरेक्टर उमंग कुमार ने सरबजीत की जिंदगी पर फिल्म बनाई थी। इस फिल्म में लीड रोल रणदीप हुड्डा ने निभाया था। वहीं उनकी पत्नी सुखप्रीत कौर के रोल एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा नजर आईं थीं। 


 

Content Writer

Smita Sharma