''हैप्पी फैमिली'' में ''साराभाई वर्सेज साराभाई'' गैंग आई नजर, दर्शकों ने की जमकर तारीफ

4/4/2023 10:56:31 AM

नई दिल्ली। हैट्सऑफ प्रोडक्शन की प्राइम वीडियो ओरिजिनल फैमिली कॉमेडी सीरीज 'हैप्पी फैमिली: कंडीशन्स अप्लाई' ने ओटीटी स्पेस में खुद को क्लटर ब्रेकिंग कंटेंट के रूप में साबिक करके फुलऑन फैमिली एंटरटेनमेंट के साथ दर्शकों का भर पूर मनोरंजन किया है। प्रतिभाशाली स्टार कास्ट से भरपूर इस शो न सिर्फ दर्शकों का दिल जीता बल्कि हर तरफ से शानदार समीक्षा भी हासिल कर रहा है। अब, इस लिस्ट में लोकप्रिय इंडियन सिटकॉम साराभाई वर्सेज साराभाई के कलाकार का नाम भी शामिल हो गया है जिन्होंने एक साथ इस शो को देखा और खूब एंजॉय किया।

 

 

साराभाई वर्सेज साराभाई की कास्ट जिसमें सतीश शाह, सुमीत राघवन, राजेश कुमार, देवेन भोजानी और अरविंद वैद्य शामिल हैं, ने हाल में 'हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई' शो देखा और इसकी जमकर तारीफ की। जबकि यह कास्ट के बीच एक मजेदार और ह्यूमरस इंटरैक्शन था, उन्होंने यह भी माना कि कैसे यह शो में एक व्यापक अपील रखता है, क्योंकि यह 12 साल के बच्चे से लेकर बड़ी पीढ़ी तक का मनोरंजन कर सकता है। इसके अलावा, उन्होंने शो की शानदार कास्टिंग की भी तारीफ की, जो शो का दिल है। इस सीरीज की सराहना करने के बाद, सभी ने प्राइम वीडियो ओरिजिनल फैमिली कॉमेडी सीरीज 'हैप्पी फैमिली: कंडीशन्स अप्लाई' के लिए चियर भी किया।
 

हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई को आतिश कपाड़िया ने लिखा हैं। इस सीरीज में स्वाति दास, अतुल कुमार, करियुकी मार्गरेट वंजिकु, परेश गनात्रा, प्रणोति प्रधान, समर वरमानी और नेहा जुल्का भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 10 एपिसोड की ये सीरीज अब सिर्फ प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News