B''Day Spcl: बर्थडे पर भी शूटिंग करेंगी सारा अली खान, वरुण धवन ने ऐसे किया विश

8/12/2019 11:35:58 AM

बॉलीवुड तड़का टीम। बर्थडे हर किसी के लिए स्पेशल होता है। चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी, सभी अपना बर्थडे धूम-धाम से मनाना पसंद करते हैं। आज बॉलीवुड की सबसे प्यारी एक्ट्रेस सारा अली खान का बर्थडे है, लेकिन इस साल उनका जन्मदिन उनकी अपकमिंग फिल्म, कुली नंबर 1 के सेट पर मनाया जा सकता है। कुछ दिन पहले ही डेविड धवन की कुली नं 1 की शूटिंग को शुरू करने के लिए सारा बैंकॉक गई थी। 


एक अख़बार की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अपने बर्थडे के दिन भी बैंकॉक में कुली नंबर 1 के लिए शूटिंग जारी रखेंगी। मेकर्स ने सारा से पूछा था कि क्या वह अपने बर्थडे के बाद शूटिंग में शामिल होना चाहेंगी लेकिन,सारा ने मना कर दिया। इसके अलावा, जब फिल्म मेकर्स ने उन्हें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए टाइम निकालने के लिए कहा, तो सारा ने मना कर दिया और शूटिंग करना पसंद किया। सारा में अपने काम के लिए एक डेडिकेशन है, यह उनका 24 वां बर्थडे  होगा। कुली नंबर 1 के मेकर्स उन्हें सेट पर बर्थडे केक के साथ सरप्राइज दे सकते हैं।

मेकर्स ने सारा से कहा था कि वह चाहें तो अपने बर्थडे के बाद शूटिंग शुरू कर सकती हैं , लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उन्होंने कहा कि वह काम करेंगी। पिछले साल भी, उन्होंने अपने बर्थडे पर डांस की रिहर्सल की थी।

पिछले साल भी सारा ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के सेट पर बर्थडे मनाया था। एक्ट्रेस अपने शांत और कूल एटीट्यूड की वजह से और अपने फैशन सेंस के लिए यूथ की फेवरेट है। सारा ने केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी शुरुआत की और फिर रोहित शेट्टी की सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। अब, वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म आज कल में दिखाई देंगी। फिल्म एक रोमांटिक कहानी है और लव आज कल की अगली कड़ी है। इसे वेलेंटाइन डे 2020 पर रिलीज़ किया जाएगा। सारा और वरुण की कुली नंबर 1 सिनेमाघरों में 1 मई, 2020 को लगेगी।

सारा के बर्थडे पर वरुण ने उनको खास अंदाज़ में विश किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है 'सारा तेरा बर्थडे आया, बर्थडे पर मैं तेरे लिए पोस्टर लाया'
 

Smita Sharma