करण जौहर से खफा पटौदी गर्ल: फिल्मेकर ने कार्तिक-सारा का रिश्ता किया पब्लिक तो नाराज हुईं एक्ट्रेस

7/10/2022 3:43:36 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अपने मोस्ट अवेटेड चैट शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीजन के साथ वापिस आ गए हैं। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहुंचे जहां उन्होंने उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें की। आलिया और रणवीर के पर्सनल लाइफ खुलासे के चलते ये शो सुर्खियों में बना हुआ है। लेकिन अब खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इस शो के चलते उनसे काफी नाराज हो गई हैं।

दरअसल, शो के 7वें सीजन को प्रमोट करते हुए करण जौहर ने यह कह दिया था कि उनके इस चैट शो ने बहुत ही बॉलीवुड लव स्टोरीज को सामने लाया है जिनमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी भी शामिल है। बात यहीं से बिगड़ गई।

ये तो हर किसी को पता है कि कार्तिक और सारा अपने रिलेशनशिप के चलते लंबे समय तक चर्चाओं में बने हुए थे हालांकि दोनों में से किसी ने आजतक इसकी पुष्टि नहीं की। ऐसे में करण के इस खुलासे के बाद सारा उनसे खफा हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस से जुड़े सूत्र ने बताया-'सारा करण द्वारा पब्लिकली उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बोले से खुश नहीं हैं क्योंकि वह चाहती हैं कि लोग सिर्फ उसके करियर ग्राफ पर ध्यान केंद्रित करें। वह अपने काम के जरिए ही अपनी पहचान बनाने के लिए कोशिश कर रही हैं और उनकी लाइफ के बारे में ये पर्सनल जानकारी उनके फैंस का ध्यान भटका सकती है और वह ऐसा बिलकुल नहीं चाहती हैं।'


रिपोर्ट में आगे कहा- 'ऐसा नहीं कि वह सारा कभी करण से बात नहीं करेंगी या वह बहुत परेशान हैं लेकिन हां जिस तरह सो लोग अब उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में चुटकी ले रहे हैं वो उन्हें पसंद नहीं आ रही हैं।वह एक समर्पित एक्ट्रेस हैं और केवल ये चाहती हैं कि लोग उनकी फिल्मों और उनकी एक्टिंग के बारे में बात करें।'

बता दें कि हाल ही में एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण के इतिहास को लेकर काफी खुलकर बातचीत की। इस दौरान करण जौहर ने बताया कि मेरे इस शो के माध्यम से ही कई फिल्मी स्टार्स की जोड़ी बनी।

 करण ने बताया कि जैसा कि आप सब जानते हैं कि मेरे शो के प्लेटफॉर्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच प्यार उमड़ा और उन दोनों शादी कर ली। आने वाले समय में ये दोनों पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। इतना ही नहीं कैटरीना कैफ ने भी विक्की कौशल को लेकर अपने दिल की बात रखी थी अब देखिए वो दोनों भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इसके अलावा सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन के लिए अपनी भावनाओं को उजागर किया था उसके बाद ये दोनों भी रिलेशनशिप में आए थे। 

Content Writer

Smita Sharma