''सुशांत की तरह सुसाइड कर सकते हैं मोहित रैना'' ये कहने वाली सारा के खिलाफ ''टीवी के महादेव'' ने दर्ज कराई FIR

6/8/2021 7:46:57 AM


मुंबई: टीवी धारावाहिक शो 'देवों के देव महादेव' फेम मोहित रैना ने हाल ही में एक्ट्रेस सारा शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। मोहित रैना ने सारा के अलावा  उनके तीन साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मिथिलेश तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने चारों के खिलाफ धमकी देने, फिरौती मांगने, पुलिस को झूठी जानकारी देने और आपराधिक साजिश रचने का केस दर्ज किया है।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर 'मोहित बचाओ' के नाम पर एक अभियान चलाया गया जिसमें दावा किया गया कि उनकी जान को खतरा है।

सारा शर्मा ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में दावा किया था कि मोहित रैना की जान खतरे में हैं उनका हाल सुशांत सिंह राजपूत जैसा होगा। रिपोर्ट के मुताबिक मोहित रैना ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में चारों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

डीसीपी चैतन्य ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया- 'कोर्ट के आदेश पर गोरेगांव पुलिस थाने में 6 जून को CrPC की धारा 156(3) के तहत चार आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

वहीं मोहित रैना ने इस मामले को लेकर अपना बयान जारी किया। एक्टर ने कहा-' मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं कानूनी लड़ाई के बीच हूं। इस मामले में मैंने एक FIR और केस दर्ज कर दिया है हालांकि इस समय बॉम्बे हाई कोर्ट के सामने मामला होने की वजह से मैं इसकी डिटेल नहीं दे सकता हूं। मैं आपके सपोर्ट और धैर्य के लिए आपने धन्यवाद करता हूं।' बता दें कि 'देवों के देव - महादेव' के अलावा मोहित रैना को हिट फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक',  'काफिर' जैसी धमाकेदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma