जब ड्रग्स मामले में उछला सारा खान को नाम तो एक्ट्रेस को लगा बड़ा झटका, खुदकुशी करने को हो गईं थी तैयार

10/4/2020 12:18:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद बॉलीवुड से कई बड़े स्टार्स के नाम के खुलासे हुए हैं। नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर ली है। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस सारा खान का नाम भी ड्रग रैकेट में सुनने में आया। जब इस बात की भनक सारा खान को पड़ी तो उन्हें बड़ा झटका लगा था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ड्रग्स मामले में नाम घसीटे जाने को लेकर अपनी बात सामने रखी और बताया उनकी क्या हालत हो गई थी। 


सारा खान ने बताया कि इस घटना ने मुझे हिला कर रख दिया था। लोगों ने मुझे नशेड़ी कहना शुरू कर दिया था, बिना कुछ जानें मुझे जली कटी सुनाना शुरू कर दिया। कई बार तो मेरे मन में सुसाइड का भी ख्याल आया। आज मैं जो कुछ भी हूं, जो भी मैने हासिल किया है, उसके लिए मैने कड़ी मेहनत की है। मैं चाहती हूं लोग मुझे मेरे काम के लिए याद रखे।


इतना ही सारा ने आगे कहा कि मैं चाहती हूं कि लोग जिस तरह अपनी बहन और बेटियों के लिए इज्जत चाहते हैं, वैसा ही सम्मान दूसरी औरतों को भी दें।'
बता दें सारा खान अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सारा ने साल 2007 में शो सपना बाबुल का बिदाई से अपने करियर की शुरूआत की थी।

इसके अलावा वह प्रीत से बंधी ये डोरी', 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकीं हैं। सारा बिग बॉस 4 में भी कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ चुकी हैं। 

suman prajapati