सारा खान के गाने ''ब्लैक हार्ट'' का पोस्टर हुआ रिलीज, ''न्यूड'' होकर उड़ाए फैंस के होश

11/18/2018 11:49:54 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सारा जल्द ही एक म्यूजिक एलबम में नजर आने वाली हैं। इस म्यूजिक एलबम का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ जिसका नाम 'ब्लैक हार्ट' है।  इस सॉन्ग का पोस्टर आते ही सोशल मीडिया पर सारा की ही चर्चा है। पोस्टर में सारा न्यूड नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

The wait is over Sara khan entertainments in association with @slashproductions presents the first look of my upcoming song #blackheart🖤 Releasing on the 22nd nov 2018 only on @gaana.official #gaanaexclusive @thebucketlistfilms #sarakhan #happiness #firstlook @nik446 @moushumibanerji @faisal_miya__photuwale @prince.pratap.singh

A post shared by sara khan (@ssarakhan) on

इस गाने की पहली झलक दिखाने के साथ ही सारा खान ने ये भी बताया है कि ये वीडियो सॉन्ग 22 नवंबर को रिलीज होगा।उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद कुछ ऐसे ही कमेंट देखने को मिल रहे हैं।

PunjabKesari

कुछ लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ को अब भी यकीन करना मुश्किल हो रहा है। स्लैश प्रोडक्शन के साथ मिलकर सारा खान खुद ही इस एल्बम को प्रोड्यूस कर रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले सारा का म्यूजिक वीडियो तेरा जिस्म रिलीज हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहा है। इस वीडियो में सारा  बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं। सारा ने सीरियल 'सपना बाबुल का ...बिदाई' के साथ एक्टिंग करियर की शुरूआत की। इस सीरियल से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद 2010 में रियलिटी शो "बिग बॉस" में भी सारा कंटेस्टेंट के रूप में दिखीं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News