'सारा खान' की बहन ने बाथटब में नहाते हुए उनका ही NUDE वीडियो किया शेयर

6/13/2018 5:28:23 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान और उनकी बहन आएरा खान की एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में दोनों बहनें बाथटब में एन्जॉय करती दिख रही थीं। यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो गई थी। हालांकि बाद में गलती का अहसास होते ही आएरा ने फौरन इस वीडियो को डिलीट कर दिया था। 

इस ऊप्स मोमेंट के बाद सारा ने इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि मेरा बाथटब वाला वीडियो वायरल हो रहा है, मुझे इसके बारे में पता चला है। इस वक्त मैं एक फैमिली ट्रिप पर हूं और हम सब बहनें एन्जॉय कर रही हैं।

बहन के साथ बाथटब में होने में मुझे नहीं लगता कि कोई गलत बात है। उन्होंने बताया कि ये मेरी बहन आएरा से गलती से अपलोड हो गया था। वो उस वक्त नशे में थी। लेकिन जैसे ही हमें पता चला हमने उसे तुरंत हटवा दिया। मुझे नहीं लगता कि इस वीडियो से किसी की भावनाएं आहत हुई होंगी।' इस बातचीत में सारा से पुछा गया कि वीडियो पोस्ट करना और बाद में हटाना, कहीं ये पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं था तो इस बात का जवाब देते हुए सारा ने कहा कि 'आखिर मैं पब्लिसिटी स्टंट क्यों करूंगी।

मेरी फैमिली, मेरे दोस्त और फैन्स मुझे अच्छी तरह से जानते हैं। वो कभी भी मुझे एक वीडियो से तो जज नहीं करेंगे। वैसे भी ये सब गलती से हुआ है। मैं इस तरह की चीप पब्लिसिटी नहीं चाहती। मेरे पास मेरे काम के बारे में ही बात करने के लिए काफी कुछ है।

बता दें कि सारा रियलटी शो 'बिग बॉस-4' की कंटेस्टेट थी। इस शो के दौरान सारा ने को-कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से शादी की थी। हालांकि, एक साल बाद ही यह रिश्ता टूट गया। वहीं सारा 'सपना बाबुल का... बिदाई' और 'ससुराल सिमर का' में भी नज़र आ चुकी हैं।

Punjab Kesari