नया प्यार: 'सपना बाबुल का बिदाई' की साधना को मिला सपनों का राजकुमार, पायलट को डेट कर रही है सारा खान

7/15/2022 1:28:52 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय इश्क की हवा चल रही है। जहां बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन 10 साल बड़े IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी को डेट कर रही हैं। वहीं टीवी की साधना यानि एक्ट्रेस सारा अली खान भी अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। अली मर्चेंट के साथ शादी टूटने के बाद अब एक्ट्रेस की लाइफ में एक बार फिर से प्यार ने दस्तक दी है। सारा के बॉयफ्रेंड का नाम शांतनु राजे है। वह एक पायलट हैं।

एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर के मुताबिक सारा खान इस समय शांतनु राजे नाम के व्यक्ति को डेट कर रही हैं।

दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता अब प्यार में तब्दील हो गया है। कहा जा रहा है कि वह करीब एक साल से रिलेशनशिप में हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार  सारा खान जल्द ही शांतनु संग अपने रिश्ते को आधिकारिक करेंगी। सारा और शांतनु ने हाल ही में साथ में ईद सेलिब्रेट की थी और एक साथ पोज देते हुए फोटोज क्लिक की थीं।

यही नहीं सारा खान अपने रिश्ते को लेकर बहुत सीरियस हैं। शायद यही वजह है कि रियलिटी शो 'लॉक अप' में जब उनके को-कंटेस्टेंट शिवम शर्मा ने उन्हें प्रपोज किया था तब उन्होंने इसको लेकर कोई जवाब ​नहीं दिया था।

अली मर्चेंट से की थी शादी

सारा खान ने साल 2010 में  बिग बॉस 4 के घर के अंदर कंटेस्टेंट अली मर्चेंट से शादी की थी। हालांकि ये रिश्ता साल 2011 में टूट गया था और दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। इसके बाद सारा का नाम टीवी एक्टर पारस छाबड़ा और अंकित गेरा समेत कई लोगों के साथ जुड़ा, लेकिन कभी इसकी पुष्टि नहीं हुई। 

काम की बात करें तो सारा हाल ही में कंगना रनौत के रियालिटी शो लाॅकअप में नजर आईं थीं। लॉक अप शो में जब वह अपने एक्स से मिलीं तब उन्होंने बहुत ही मैच्योर तरीके से सिचुएशन को हैंडल किया। इतना ही नहीं कंगना ने उनकी तारीफ भी की थी कि उन्होंने बहुत शानदार तरीके से गेम खेला। 


 

Content Writer

Smita Sharma