ब्रेकअप के चंद दिनों बाद फिर प्यार शांतुन के पास लौटीं सारा खान, बोलीं-सच्ची मोहब्बत इतनी आसानी से...

12/25/2023 11:50:39 AM

मुंबई: सपना बाबुल का..विदाई फेम सारा खान अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। सारा खान ने बीते दिनों ही  बॉयफ्रेंड शांतनु राजे से अपनी राहें अलग की थीं। लेकिन अब ब्रेकअप के चंद दिनों बाद ही सारा शांतुन के पास लौट आईं हैं। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान दी। एक्ट्रेस ने कहा-“हर कपल की तरह, शांतनु और मेरे बीच मतभेद थे। यह कोई बड़ा विवाद नहीं था और मेरी पोस्ट का उद्देश्य ध्यान आकर्षित करना नहीं था।

हालाँकि, असहमति के बाद मैंने आवेगपूर्ण प्रतिक्रिया व्यक्त की और चीजों को समाप्त करने का फैसला किया। मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि इंस्टाग्राम पर मेरी पोस्ट जिसमें कहा गया है कि हम अब साथ नहीं हैं इतना ध्यान आकर्षित करेगी।

 

मुझे एहसास है कि अपने पेशे को देखते हुए मुझे अधिक सचेत रहने की जरूरत है, मेरे कार्यों का महत्व है। मुझे परिपक्वता के साथ काम करना चाहिए। हमारा प्यार हमें वापस एक साथ ले आया। सच्चा प्यार ऐसे ही ख़त्म नहीं हो जाता।'

 

इससे पहले सारा खान ने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए लिखा था, "आपसी सहमति से मैंने और मेरे पार्टनर ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। अब से हम दोनों अकेले ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ेंगे, लेकिन अभी भी हमारे मन में एक-दूसरे के प्रति उतना ही आदर है, तो प्लीज आप लोग भी हमारी प्राइवेसी का ख़्याल रखें..मेरी बात को समझने के लिए धन्यवाद।"

Content Writer

Smita Sharma