Romantic Picrures: अली मर्चेंट ने किया तीसरा निकाह, शरारा सूट..चोकर नेकलेस..नथ..चांद का टुकड़ा दिखी दुल्हन बनीं अंदलीब जैदी

11/4/2023 8:39:14 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा खान के एक्स पति अली मर्चेट तीसरी बार दुल्हा बन गए हैं। 38 साल के अली मर्चेंट ने 2 नवंबर 2023 को उत्तर प्रदेश की राजधान लखनऊ में अंदलीब जैदी से निकाह किया। कपल का निकाह समारोह पारंपरिक रीति-रिवाजों के अनुसार हुआ।

अली और अंदलीब ने परिवार और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में निकाह किया। निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में  एक्टर सेहरा बांधे दिखाई दे रहे हैं।

लेकिन अपनी बेगम के आगे वो फीके पड़ गए हैं। लुक की बात करें तो अली क्रीम कलर की शेरवानी में जच रहे थे। वहीं उनकी दुल्हनिया क्रीम कलर के शरारा सूट में बला की खूबसूरत नजर आईं। मांग टीका, चोकर नेकलेस, नथ, हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाए अंदलीब चांद का टुकड़ा लग रही थीं।


अली मर्चेंट अब 15 नवंबर को मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन देंगे। एक्टर ने एक वेब पोर्टल से खास बातचीत में कहा कि मैं खुश हूं कि मेरी और अंदलीब की शादी हो गई है।

अली मर्चेंट ने दो शादियां की थीं। पहली उनकी सारा खान से हुई थी, जो दो महीने में टूट गई थी। फिर दूसरी इनकी अनम मर्चेंट से हुई थी और 5 साल बाद उनसे भी अलग हो गए थे।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma