बाथटब में नहाते हुए वायरल वीडियो पर पहली बार बोली सारा,

8/6/2018 6:27:09 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा खान आज अपना 29वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रही है। 6 अगस्त 1989 को जन्मी सारा 2007 में मिस भोपाल रह चुकी हैं। सारा ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल सपना बाबुल का...विदाई से अपने करियर की शुरुआत की।

सारा ससुराल सिमर का, भाग्यलक्ष्मी, संतोषी मां और शक्ति अस्तित्व सिमर का में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो जरा नच के दिखा, नच बलिए, कॉमेडी क्लासेस और 10 का दम में नजर आ चुकी हैं। 


हाल ही में सारा का इंस्टाग्राम पर गलती से उनकी बहन आयरा ने बाथटब वीडियो शेयर कर दिया था। जिस बाद में डिलीट कर दिया। सारा ने इसे गलती बताया।
सारा का कहना है कि उन्होंने ऐसा पब्ल‍िसिटी के लिए कतई नहीं किया। वे सस्ती लोकप्रियता नहीं चाहतीं।

सारा ने इस वीडियो को जस्टिफाई करते हुए इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स से कहा, "मेरी बहन ने जिस समय ये वीडियो बनाया, उस वक्त वे नशे में थी। उसने वीडियो तत्काल डिलीट कर दिया था। मेरी बहन ने ये वीडियो सिर्फ फन के लिए बनाया था। लेकिन पता नहीं था ये सब हो जाएगा। अब दुनिया काफी तेज हो चुकी है, कभी-कभी टेक्नोलॉजी का फास्ट होना, नुकसानदेह हो जाता है।



यही नहीं इस वीडियो को डिलीट करने के तुरंत बाद सारा की बहन आयरा ने अपनी बाथटब में क्लि‍क की गई एक तस्वीर शेयर कर दी। शायद ऐसा उन्होंने इसलिए भी किया ताकि फैन्स को लगे कि वीडियो में सारा नहीं वह खुद हैं। 

 

Neha