सारा गुरपाल ने यूं सेलिब्रेट किया अपना 29वां बर्थडे, गुब्बारों से सजे रूम में हाथों में केक थामे बेहद खुश दिखीं हसीना

11/20/2020 11:53:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर सारा गुरपाल ने बिग बॉस में एंट्री करते ही अपनी फैन फॉलोविंग में इजाफा कर लिया है। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी फोटोज को खूब लाइक करते हैं। बीते गुरूवार सारा ने अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने खास दिन पर एक्ट्रेस ने जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कीं। अब ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


 जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सारा ने अपने बर्थडे पर खूब एंजॉय किय। उनका कमरा हैप्पी बर्थडे के स्पेलिंग और गुब्बारों से खूब सजा हुआ है।

 

इन तस्वीरों में सारा अपने हाथ में व्हाइट कलर का खूबसूरत केक पकड़े हुए नजर आ रही है। इस खास दिन पर बर्थडे गर्ल भी किसी से कम दिखाई नहीं दे रहीं। सारा व्हाइट कलर की नेट और शायनी ड्रेस में बेहद स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

 

न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 


याद हो सारा गुरपाल बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट के तौर पर गई थी और वो बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं। शो से बाहर होते ही सारा ने मेकर्स से अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। 
 

suman prajapati