कश्मीर की बर्फीली वादियों में सारा ने भाई इब्राहिम संग लिया जेट स्की का मजा, माइनस डिग्री टेम्प्रेचर में यूं बिखेर रही अपने लुक के जलवे

2/1/2022 8:44:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि एक्टर सैफ अली खान की लाडली और एक्ट्रेस सारा अली खान को वेकेशन पर जाना बेहद पसंद करती हैं। वो समय-समय पर अपने काम से वक्त निकालकर घूमने जाती रहती हैं और वहां से अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीतती रहती है। इन दिनों सारा कश्मीर की ठंड में अपने भाई इब्राहिम अली खान और फ्रेंड संग बर्फीली वादियों का नजारा ले रही हैं, जहां से हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कश्मीर के खूबसूरत नजारों के बीच खूब मजे ले रही हैं। बर्फीले पहाड़ों और बर्फीली सड़कों पर वह अपनी भाई संग स्नो जेट स्की का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं और कई फोटोज में अपनी दोस्त संग मजेदार पोज दे रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा- ''बर्फीली हवा ️
जमने का समय
इग्गी पॉटर मैं हमेशा चिढ़ाता हूँ
उसे मुस्कुराने और पनीर कहने के लिए पीछा करना
लेकिन मैं विनम्र हूं मैं हमेशा कहता हूं कृपया
तो यह सब अच्छा है, हम आराम से।''


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में सारा ब्लू कोट के साथ डेनिम में सुपरकूल लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने विंटर कैप और गॉग्लस के साथ कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में हसीना की खूबसूरती देखते ही बन रही है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अपनी अगली फिल्म लुका छिपी 2 में नजर आएंगी, जिसमें वह एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Content Writer

suman prajapati