शादी के 10 साल बाद एक्ट्रेस के घर गूंजी किलकारी, सामने आई जुड़वा बच्चों की पहली तस्वीर

7/21/2019 12:24:36 PM

मुंबई: टीवी सीरियल जमाई राजा फेम एक्ट्रेस सारा अरफीन खान को लेकर हाल ही में बड़ी खबर सामने आई है। सारा ने हाल ही में ही जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इस बात का खुलासा सारा की योगा ट्रेनर जेन फिनिक्स ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

दरअसल, प्रेग्नेंसी के दिनों में सारा योगा के जरिए खुद को फिट रख रही थी और उनकी योगा ट्रेनर ने सारा के मां बनने की खुशखबरी के साथ-साथ उनके बच्चों की पहली तस्वीर भी शेयर की है। सारा ने अपने बच्चों का नाम इजाह और जीदेन रखान है।

जेन ने सारा की और उनके जुड़वा बच्चों की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'मेरी प्यारी सी स्टूडेंट सारा को ढेर सारी बधाईया। सारा ने हाल ही में दो जुड़वा बच्चों इजाह और जीदेन को सीजेरियन तरीके से जन्म दिया है। इसी के साथ ही जेन ने खुलासा किया है कि सारा का एक्सपीरियंस बताता है कि प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करने से आगे चलकर काफी मदद मिलती है।'

शादी के 10 साल बाद बनी मां  

बता दें कि सारा ने साल 2009 में अरफीन खान से शादी रचाई थी। हाल ही में सारा के बेबी शॉवर की रस्मे पूरी हुई थी और इस दौरान सारा ने खुलासा किया था वह और अरफीन अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

काम की बात करें तो सारा जमाई राजा के अलावा 'फियर फाइल्स' और 'लव का है इंतजार' जैसे शोज में नजर आ चुकी है। इसी के साथ-साथ सारा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी है। सारा ने अली जफर और यामी गौतम फेम 'टोटल सिय्यापा' में मुख्य भूमिका निभाई थी। 


 

Smita Sharma