टीवी की हसीना ने लंदन में सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, शादी के 10 साल बाद बनेंगी मां

6/15/2019 1:48:34 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस सारा अरफीन खान इन दिनों वो प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वो जुलाई में बच्चे को जन्म देंगी। इसी बीच उन्होंने फैमिली संग लंदन में बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया। हाल ही में उनके बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इस दौरान ऑफ व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं। खुले बालों में टियारा और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया। तस्वीरों में वह अपने बेबी बंप पर हाथ रखकर खूब पोज दे रही हैं।

सारा ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-"बेबी शावर" एक हैप्पी कस्टम है, जहां दोस्त और परिवार एक साथ आते हैं।

बहुत सारे गिफ्ट और आशीर्वाद देते हैं। ये एक महिला के जीवन का सुंदर फेज है और मैं इस दिन के लिए बहुत आभारी हूं। मेरे इस पल को खूबसूरत बनाने के लिए थैंक्यू।

बता दें कि सारा ने 2009 में अरफीन खान संग शादी की थी। अब वो शादी के 10 साल बाद पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। वो अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा को सीरियल 'जमाई राजा' से खूब फेम मिला। इसके अलावा वह 'सिया के राम', 'जिंदगी विन्स', 'एजेंट राघव', 'कही सुनी', 'लव का है इंतजार' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। टीवी के साथ-साथ वह 'टोटल सयापा' और 'पेबैक' जैसीं बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 


 

Neha