Cannes के दूसरे दिन डिजाइनर साड़ी पहन सारा ने बरपाया कहर, ऑरेंज गाउन में ''बार्बी डॉल'' लगीं उर्वशी रौतेला

5/18/2023 5:17:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कांस फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन भी बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा जारी रहा। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और सारा अली खान कान्स के रेड कार्पेट पर सेकेंड डे भी अपने लुक से सबको इम्प्रेस करती दिखीं। इस लुक की तस्वीरें दोनों हसीनाओं ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

PunjabKesari


उर्वशी रौतेला 
उर्वशी रौतेला के लुक की बात करें तो कांस फेस्टिवल के दूसरे दिन एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर का बिल्विंग सिल्हूट रफल्ड गाउन पहना और रेड कार्पेट पर वॉक किया।

PunjabKesari

 

ब्राइट आई मेकअप, ब्लश चीकबोन्स और ग्लोसी लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बनाते दिखे। वहीं बालों का हाई बनाकर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया और फ्लाइंग किस देकर सबको अपना दीवाना बनाती दिखीं।

PunjabKesari


सारा अली खान
वहीं सारा अली खान के लुक की बात करें तो वह एक बार फिर डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला की ड्रेस पहन हुस्न का कहर बरपाती दिखीं।

PunjabKesari

 

ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी में सारा बेहद ग्लैमरस दिखीं। इसके साथ उन्होंने सेम पैटर्न का ब्लाउज पहना, जो उनके लुक को परफेक्ट बनाता दिखा।

PunjabKesari

 

साड़ी के साथ मैचिंग हार और मैसी बन में एक्ट्रेस की ब्यूटी देखते ही बन रही है। यानी सारा अली खान का ओवरऑल फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News