करीना के टॉक शो में पहुंची सोनाक्षी और सारा, स्टनिंग लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

2/1/2020 3:14:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। करीना एक्ट्रेसेस के साथ बखूबी टाइम भी स्पेंड करती हैं। इतना ही नहीं, करीना कपूर रेडियो का एक शो भी होस्ट करती हैं। जिसमें वो कई एक्ट्रेसेस से इंट्रेक्ट करवाती रहती हैं। हाल ही में करीना के इस शो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान को स्पॉट किया गया। 


इस दौरान तीनों एक्ट्रेसेस का गॉर्जियस लुक देखते ही बन रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान बेबो पिंक कलर के आउटफिट में फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

ऑल पिंक कलर के आउटफिट में करीना बखूबी फैंस को फैशन गोल्स दे रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पिंक सैंडल पेयर की हुई है। लाइट मेकअप और मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 


बात करें सारा अली खान की तो इस दौरान सारा ब्लू शर्ट और पर्पल शाइनी शॉर्ट स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन हील्स पेयर की हुईं हैं।

राउंड शेप इयररिंग्स और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए सारा जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।


वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी गजब दिखाई दे रहा है। लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने ब्लैक टॉप को व्हाइट पैंट और ओपन ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है।

नेक पर सिल्वर चेन और बीच से पोर्शन कर ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। लुक को कैरी करते हुए सोनाक्षी करीना के साथ परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।


 

Edited By

suman prajapati