करीना के टॉक शो में पहुंची सोनाक्षी और सारा, स्टनिंग लुक से किया फैंस को इम्प्रेस

2/1/2020 3:14:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती हैं। करीना एक्ट्रेसेस के साथ बखूबी टाइम भी स्पेंड करती हैं। इतना ही नहीं, करीना कपूर रेडियो का एक शो भी होस्ट करती हैं। जिसमें वो कई एक्ट्रेसेस से इंट्रेक्ट करवाती रहती हैं। हाल ही में करीना के इस शो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान को स्पॉट किया गया। 

PunjabKesari
इस दौरान तीनों एक्ट्रेसेस का गॉर्जियस लुक देखते ही बन रहा है। लुक की बात करें तो इस दौरान बेबो पिंक कलर के आउटफिट में फैंस को इम्प्रेस करती नजर आईं।

PunjabKesari

ऑल पिंक कलर के आउटफिट में करीना बखूबी फैंस को फैशन गोल्स दे रही हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने पिंक सैंडल पेयर की हुई है। लाइट मेकअप और मैसी बन एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

PunjabKesari
बात करें सारा अली खान की तो इस दौरान सारा ब्लू शर्ट और पर्पल शाइनी शॉर्ट स्कर्ट में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन हील्स पेयर की हुईं हैं।

PunjabKesari

राउंड शेप इयररिंग्स और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए सारा जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का लुक भी गजब दिखाई दे रहा है। लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने ब्लैक टॉप को व्हाइट पैंट और ओपन ब्लेजर के साथ टीम-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

नेक पर सिल्वर चेन और बीच से पोर्शन कर ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। लुक को कैरी करते हुए सोनाक्षी करीना के साथ परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News