योगा क्लास के बाहर बोल्ड दिखीं ''फिटनेस क्वीन'' मलाइका, व्हाइट सूट में सारा ने दिखाया क्रेजी लुक

1/25/2020 3:13:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। एक्ट्रेसेस दिन में अपने बाकी के काम भूल सकती हैं, लेकिन खुद के लिए टाइम निकालना कभी नहीं भूलतीं। हसीनाएं हमेशा एक-दूसरे से ज्यादा फिट दिखने के लिए कई तरह की एक्सर्साइज करती हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा वो अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 


हाल ही में फिटनेस क्वीन मलाइका को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

वहीं सैफ की लाडली सारा भी अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। वायरल तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस फैंस को बखूबी फिटनेस गोल्स दे रही हैं। 

 


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा स्लीवलेस व्हाइट टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में वॉटर बोलत कैरी की हुई है।

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और स्टाइलिश बन में मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जिम के बाहर एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।


वहीं सारा अली खान जिम के बाहर व्हाइट आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं। व्हाइट ड्रेस के साथ सारा ने अपने लुक को सिंपल रखा है।

लाइट मेकअप, बीच से पोर्शन कर ओपन हेयर्स और किलर स्माइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए सारा फैंस को अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

 


 

 

Edited By

suman prajapati