योगा क्लास के बाहर बोल्ड दिखीं ''फिटनेस क्वीन'' मलाइका, व्हाइट सूट में सारा ने दिखाया क्रेजी लुक

1/25/2020 3:13:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं। एक्ट्रेसेस दिन में अपने बाकी के काम भूल सकती हैं, लेकिन खुद के लिए टाइम निकालना कभी नहीं भूलतीं। हसीनाएं हमेशा एक-दूसरे से ज्यादा फिट दिखने के लिए कई तरह की एक्सर्साइज करती हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा वो अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में फिटनेस क्वीन मलाइका को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।

PunjabKesari

वहीं सैफ की लाडली सारा भी अपने जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। वायरल तस्वीरों में दोनों एक्ट्रेस फैंस को बखूबी फिटनेस गोल्स दे रही हैं। 

 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा स्लीवलेस व्हाइट टॉप और ग्रे शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने हाथ में वॉटर बोलत कैरी की हुई है।

PunjabKesari

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और स्टाइलिश बन में मलाइका ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। जिम के बाहर एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari
वहीं सारा अली खान जिम के बाहर व्हाइट आउटफिट में गजब दिखाई दे रही हैं। व्हाइट ड्रेस के साथ सारा ने अपने लुक को सिंपल रखा है।

PunjabKesari

लाइट मेकअप, बीच से पोर्शन कर ओपन हेयर्स और किलर स्माइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए सारा फैंस को अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो रही हैं।

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News