''सोनचिड़‍िया'' की स्क्रीन‍िंग पर सारा-अनन्या की जबरदस्त बॉन्डिंग, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में भूमि ने ढाया कहर

2/28/2019 1:36:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिड़िया 1 मार्च को स‍िनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में रिलीज से पहले फिल्म स्क्रीनिंग रखी गई। जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।  लेकिन सबसे ज्यादा खास रही सारा अली खान और अनन्या पांडे की जबरदस्त बॉन्डिंग। 

इस दौरान सारा लाइट ग्रे कलर की ड्रेस में दिखीं। साथ ही आउटफिट के साथ लाइट मेकअप उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। वहीं, दूसरी तरफ चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। स्क्रीनिंग में सारा और अनन्या ने जमकर पोज दिए।

इन दोनों के अलावा फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे विक्की कौशल भी इस स्क्रीनिंग में कूल अंदाज में पहुंचे। उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट के साथ पैंट पहनी थी।

विक्की ने भी सारा और अनन्या के साथ मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही भूमि पेडनेकर के लुक को देख वहां मौजूद सभी लोग उनके दीवाने हो गए। भूमि अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढाती दिखीं। ब्लैक ड्रेस के साथ उन्होंने डार्क रेड लिपस्टिक लगाई थी जो उनके लुक को चार-चांद लगा रही थी।

सुशांत सिंह राजपूत भी ब्लैक सूट में काफी हैंडसम दि।

इन स्टार्स के अलावा जावेद अख्तर-शबाना आजमी, 'धड़क' के एक्टर ईशान खट्टर, भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर, समेत कई स्टार्स पहुंचे।

इस स्पेशल स्क्रीनिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो सोनचिड़िया चंबल के डाकुओं पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि 1975 में आपातकाल के दौरान चंबल के डाकुओं में किस तरह हड़कंप मच गया था। सुशांत सिंह राजपूत ने लाखना डाकू का किरदार निभाया है। भूमि ने फिल्म में डकैत की भूमिका न‍िभाई है।


 

Neha