प्रमोशन के दौरान वरुण संग कोजी हुईं सारा, 1.3 लाख की आउटफिट में पटौदी खानदान की लाडली का दिखा टशन

11/29/2020 2:06:40 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही वरुन धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' में नजर आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं सारा इन दिनों फिल्म 'कुली नंबर 1' के प्रमोशन में बिजी हैं।

आए दिन एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें सामने आती हैं। प्रमोशनल इवेंट के लिए तो सारा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश डिजाइन के कपड़े चुन रही हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर फिल्म के प्रमोशन के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रमोशन के दौरान 25 की एक्ट्रेस रेड कलर के जैकेट और मैचिंग पैंट में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ सारा ने रेड हील्स पेयर किए थे।

ज्वैलिरी की बात करें तो सारा ने मटैलिक गोल्ड की रिंग पहनी थीं। सारा ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, रेड नेलपेंट और साॅफ्ट कर्ली हेयर्स से लुक को पूरा किया था। वहीं वरुण इस दौरान ब्लैक लुक में दिखे। तस्वीरों में सारा वरुण के साथ स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। 

1.3 लाख की सारा की आउटफिट

बता दें कि सारा ने प्रमोशन के दौरान जो रेड जैकेट कैरी की थी उनकी कीमत Rs 83,655 हैं। इसके साथ ही उनके पैंट की कीमत Rs 48,716 है। कुल मिलाकर सारा के पूरे आउटफिट की कीमत Rs 1,32, 371 है। 

फिल्म की बात करें तो इसमें सारा वरुण के अलावा परेश रावल, जावेद जाफरी,राजपाल यादव समेत कई स्टार्स हैं। डेविड धवन द्वारा डायरेक्ट ये फिल्म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ 'अतरंगी रे' में में भी दिखेंगी।

 

Smita Sharma