GQ Awards 2022: ब्लैक कार्पेट पर छाया पटौदी गर्ल का ग्लैमरस अंदाज, पोज देने से पहले नमस्ते कर जीत लिया सबका दिल

4/30/2022 8:52:17 AM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान का फैशन सेंस हमेशा हमारा ध्यान खींचने में कामयाब रहता है। सारा अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने फैशन फोटोशूट की तस्वीरों के साथ हर समय फैशन  गोल्स देती रहती हैं।

PunjabKesari

वहीं इवेंट में तो सारा की एंट्री ही लोगों का दिल जीत लेती हैं। ऐसा ही एक नजारा फिर देखने को मिला जब सारा शुक्रवार रात मुंबई के हुए इवेंट GQ Awards 2022 में पहुंची। सारा अली खान जीक्यू इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में हुस्न के जलवे बिखेरती दिखीं।

PunjabKesari

इस दौरान सारा का अंदाज देखने लायक था। सारा अली खान ने कार्पेट पर पहुंचते ही सभी को हाथ जोड़ नमस्ते किया।सारा नमस्ते कर सबका दिल जीत लिया। लुक की बात करें तो सारा शिमरी ब्लैक एंड पर्पल कांबिनेशन वाले  ब्रालेट, कोट और मैचिंग शाॅर्ट्स में कहर ढा रही थी। सारा ने अपने बालों को एक स्लीक मिडिल पार्टिंग के साथ ओपन रखा था।

PunjabKesari

मेकअप के लिए एक्ट्रेस ने ग्लॉसी होठों के साथ क्लीन और डेवी लुक चुना। आउटफिट  के साथ ही सारा ने स्टाइलिश हील्स कैरी किए थे। ब्लैक कार्पेट पर सारा ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में  विक्रांत मेसी के साथ फिल्म'गैसलाइट' की शूटिंग शुरू की है। सारा और विक्रांत पहली बार फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह लक्ष्मन उतेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News