सारा ने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को दी ईद की बधाई, कहा- इंशा अल्लाह हम सभी के आने वाले दिन बेहतर हो

5/14/2021 4:36:48 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में सारा ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है, जो खूब पसंद की जा रही है।


तस्वीर में सारा येलो जैकेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने शूज पहने हुए हैं। कैप से सारा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं इब्राहिम ब्लू जैकेट और जींस में नजर आ रहे हैं। सारा ने भाई इब्राहिम को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए सारा ने लिखा- आप सभी को दिल से ईद मुबारक। खुशहाली के लिए उम्मीद कर रही हूं और दुआ मांग रही हूं। हर किसी के लिए पॉजिटिविटी और सेफ्टी की कामना करती हूं। इंशा अल्लाह हम सभी के लिए आगे आने वाले दिन बेहतर होंगे। फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें कि सारा ने मदद का हाथ बढ़ाते हुए जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए सोनू सूद की चैरिटी फाउंडेशन में एक महत्वपूर्ण योगदान दिया है। एक्टर सोनू सूद ने इसके लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी की थी। काम की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है। इसमें एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं।

Content Writer

Parminder Kaur