सारा अली खान ने मां अमृता संग घर में किया गणपति का स्वागत किया, बप्पा की शरण में पोज देती मां-बेटी की तस्वीरों ने जीता दिल

9/1/2022 11:50:21 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सारा अली खान बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बहुत धार्मिक भी है। उन्हें अक्सर खास मौकों पर भगवान की पूजा करते देखा गया है। अब जब इन दिनों पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम मची है तो ऐसे में सारा कैसे पीछे रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने भी अपनी मां और दिग्गज एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ गणपति का घर में स्वागत किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

 

PunjabKesari


सारा अली खान ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें गणपति बप्पा के साथ दोनों मां बेटी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। पहली तस्वीर में सारा और अमृता बीच में बिराजे बप्पा के साइड में खड़े पोज दे रही हैं और दूसरी में दोनों मां बेटी गणेश जी के साथ एक साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान जहां सारा शरारा सूट में गजब लग रही हैं तो वहीं अमृता भी गोल्डन सूट के साथ प्रिटेंड दुपट्टा लिए खूबसूरत लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों विक्रांत मैसी के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट में काम कर रही हैं। इसके अलावा, वह पहली बार लक्ष्मण उतेकर की फिल्म में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News