मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करते स्पॉट हुईं Sara Ali Khan, लोगों ने की शर्मिला टैगोर की पोती की तारीफ

7/15/2023 2:06:57 PM

मुंबई। सारा अली खान बहुत ही सिंपल औऱ टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। सारा अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेती हैं। बात ऑनस्क्रीन की हो या ऑफस्क्रीन की सारा दोनों ही जगह एकदम पर्फेक्ट हैं। इसी के चलते सारा अली खान को बीते कल मुंबई की सड़कों पर शॉपिंग करते स्पॉट किया गया। एक रहीस खानदान से होने के बावजूद भी सारा एकदम नॉर्मल लाइफ स्पैंड करतीं हैं।

एक्ट्रेस को ऐसे लोकल शॉप्स में शॉपिंग करते देख लोग हैरान हैं। एक्ट्रेस इस दौरान काफी कैजुअल लुक में नजर आईं। सारा ने ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स पहन रखीं थी। एक्ट्रेस अपनी किसी फ्रेंड के साथ मार्केट में नजर आईं। लोग एक्ट्रेस को ऐसे देख बहुत हैरान नजर आएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि सारा सड़क के किनारे लगी दुकानों पर टंगे कपड़े देख रहीं थीं। उन्होंने एक-एक दुकान छानी। इस दौरान फैंस को भी नहीं भूलीं और उनके साथ भी सेल्फी क्लिक करवाई और एक्ट्रेस ने उन्हे ऑटोग्राफ भी दिया।

फैंस सारा का ये अंदाज देखकर काफी खुश हैं। ऐसे में लोग सारा की इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा ‘कौन बोलेगा ये नवाब की औलाद है......बिंदास कहीं भी चली जाती है बिना खानदान वंदन की परवाह किए......उनकी दादी शर्मिला जी एक रत्न हैं, शायद सारा उन्हीं पर गई हैं...❤।’

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi