आखिर क्यों रणवीर की तरह बनना चाहती है सारा अली खान

12/7/2018 10:47:24 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara ali Khan) ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म सिंबा में काम किया है। यह फिल्म 29 दिसंबर को रिलीज हो रही है। सारा अली खान लेडी रणवीर सिंह कहलाना चाहती है। सारा अली खान ने बताया कि यदि उन्हें लेडी रणवीर सिंह भी कहा जाए तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वे तो इसे कॉम्प्लीमेंट मानती हैं। रणवीर सिंह अपनी एनर्जेटिक वर्किंग स्टाइल के लिए बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। रणवीर जिस प्रकार एनर्जेटिक रहते हैं सारा भी उसी ट्रैक पर चलती नजर आ रही हैं। इंटरव्यू के दौरान भी वे खूब बोलती हैं और अपनी बात को प्रमुखता से रखती हैं। जब सारा को लेडी रणवीर सिंह कहा गया तो वे खुश हो गई।

सारा अली खान रणवीर सिंह की फैन 

सारा ने कहा, ‘‘ यदि मैं लेडी रणवीर सिंह कहलाऊं तो क्या बात है? मैं रणवीर सिंह की तरह बनना चाहती हूं। हो सकता है कि फिल्म देखने के बाद दर्शक भी ऐसा ही कुछ कहें। ऐसी मैं आशा करती हूं। चूंकि, रणवीर सिंह की मैं खुद फैन हूं। वे बहुत एनर्जी के साथ काम करते हैं और खूब एक्टिव भी हैं।’’

रणवीर सिंह के साथ काम करना मुश्किल 

सारा ने फिल्म में रणवीर सिंह के साथ डांस को लेकर कहा कि रणवीर के साथ डांस करना बहुत मुश्किल है। क्योंकि उनकी एनर्जी और डांसिंग स्किल गजब की है। उस लेवल तक पहुंचना हर किसी के बस की बात नहीं है। मैंने कोशिश की लेकिन शायद ही वैसा कर सकी।

Pawan Insha