हॉस्पिटल के बाहर टेंशन में दिखे सारा-कार्तिक, चर्चा में हैं ये तस्वीरें

8/24/2019 12:37:47 PM

मुंबई: एक्टर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लव आजकल' के अलावा अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है। सारा और कार्तिक कई बार मीडिया कैमरों में कैद हो चुके हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।



दरअसल, सारा कार्तिक के साथ मुंबई के एक हॉस्पिटल के बाहर बाहर नज़र आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कार्तिक के पापा इस हॉस्पिटल में एडमिट हैं और सारा उन्हें देखने पहुंची थीं। हालांकि, कार्तिक के पापा किस वहज से हॉस्पिटल में हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

हॉस्पिटल से बाहर निकलते हुए दोनों के चेहरे पर थोड़ी टेंशन नजर आ रही थी। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सारा का कार्तिक के साथ इस तरह हॉस्‍पिटल जाने के बाद ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे की फैमिली के साथ काफी क्‍लोज हो चुके हैं।  



लुकी बात करें तो इस दौरान सारा पिंक सूट के साथ व्हाइट प्लाजो में बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, कार्तिक व्हाइट टीशर्ट और लोअर में कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। कुछ तस्वीरों में सारा और कार्तिक ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए।

कार्तिक को एयरपोर्ट लेने और छोड़ने पहुंची थीं सारा 

इसके अलावा जब कार्तिक अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का शेड्यूल खत्म करने के बाद वापस आए थे, तब सारा उनसे मिलने पहुंची थीं और एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं, जिसमें वे एक-दूसरे से गले मिलते नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं पिछले दिनों कार्तिक सारा से मिलने बैंकॉक पहुंचे थे, जो वहां अपनी अगली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग कर रही थीं. दोनों ने साथ मिलकर सारा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। इतना ही नहीं उसके बाद सारा दोबारा एक बार फिर कार्तिक को सी ऑफ करने एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। हालांकि सारा सेम आउटफिट में दिखीं और कार्तिक ब्लैक लुक में बेहद कूल दिख रहे थे। सारा और कार्तिक के इन्हीं मूमेंट्स को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि दोनों का रिलेशन सिर्फ एक अफवाह नहीं है बल्कि ये दोनों काफी सीरियस नज़र आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक और सारा जल्‍द ही डायरेक्‍टर इम्तियाज अली फिल्‍म ‘लव आज कल’ के सीक्‍वल में नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

 







 

Neha