केदारनाथ पहुंच बाबा के रंग में रंगी सारा अली खान, उत्तराखंड की वादियों में बिताए सुकून के पल

5/10/2023 4:23:52 PM

मुंबई. बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटड एक्ट्रेसेस में से एक सारा अली खान को घूमने का बहुत शौक है। वह अक्सर काम से वक्त निकालकर घुमने निकली रहती हैं। इन दिनों सारा अली खान उत्तराखंड पहुंची हुई हैं। वहां पहुंचकर एक्ट्रेस भोलेनाथ के रंग में रंगी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने वहां से अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं, जो फैंस का खूब दिल जीत रही हैं।


दरअसल, सारा अली खान ने केदारनाथ में भोले बाबा के दर्शन किए और वहां पहाड़ों के बीच खूबसूरत फोटोशूट भी करवाया।

 

इस दौरान सारा माथे पर तिलक लगाए, गले में लाल शॉल ओढ़े विंटर लुक में काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं और मंदिर के पास खड़े होकर पोज दे रही हैं। अन्य कई तस्वीरों में वह बर्फ की बिछी सफेद चादरों में पोज देती नजर आ रही हैं।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा-''मैं पहली बार इन जगहों पर आई थी। मैंने कभी कैमरा  का सामना नहीं किया था। आज मैं इसके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। मैं जो हूं उसे बनाने और मुझे वह सब देने के लिए धन्यवाद केदारनाथ जो मेरे पास है।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ''बहुत कम लोग आपके पास आने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, और मैं आभार और सराहना से भरी हुआ हूं कि मैं सिर्फ आपको धन्यवाद देने के लिए वापस आ सकती हूं। जय भोलेनाथ।'' फैंस सारा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 


काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म लक्ष्मण उतेकर की फिल्म 'जरा हट के जरा बच के' में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी।


 

Content Writer

suman prajapati