व्हाइट सूट, गले में महाकाल का गमछा और माथे पर चंदन का टीका लगा महादेव के दर पहुंची सारा,''Atrangi Re'' की सफलता के लिए मांगा आशीर्वाद

12/24/2021 10:04:31 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की ईश्वर में अटूट आस्था है। सारा को अक्सर अलग-अलग मंदिरों, गुरुद्वारे और दरगाह पर नतमस्तक होते देखा गया है। हाल ही में सारा उज्जैन के महाकाल के दर पहुंची।

दरअसल, आज यानि 24 दिसंबर को सारा की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने जा रही है। ऐसे में सारा फिल्म की सक्सेस के लिए महाकाल का आशीर्वाद लेने यहां पहुंची। इस दौरान की तस्वीरें सारा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

सारा का इस दौरान ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। व्हाइट सिंपल सूट,  गले में महाकाल का स्टोलऔर माथे पर चंदन लगा सारामहाकाल के दरबार में हाथ जोड़े खड़ी हैं।

सारा भक्ति में पूरी तरह से रमी हुई हैं। सारा ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'जय महाकाल।'

गौरतलब है कि सारा बहुत ही धार्मिक हैं। वो कभी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंच जाती हैं तो कभी हज़रत निजामुद्दीन की दरगाह पर नमाज पढ़ती नज़र आती हैं। कभी गुरुद्वारे में मत्था टेकती हैं तो कभी चर्च में कैंडिल जलाती दिखाई देती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


फिल्म की बात करें तो इसमें सारा और धनुष ने अहम भूमिका निभाई है, जबकि अक्षय का रोल कम है। फिल्म में मोहम्मद जीशान अय्यूब और डिंपल हयाती भी हैं। डायरेक्टर आनंद एल राय ने दर्शकों के लिए एक अलग कहानी परोसी है जहां कॉमेडी का डोज भी है और ढेर सारा इमोशन भी।


 

Content Writer

Smita Sharma