एक महीने में दूसरी बार महाकाल के दरबार में पहुंचीं सारा अली खान, मंदिर से मां अमृता संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

1/15/2022 1:40:32 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान हिंदी सिनेमा की एक बेहतरीन एक्ट्रेस तो हैं ही, साथ ही वह एक बहुत ही नेक दिल इंसान भी है। भले ही एक्ट्रेस मुस्लिम धर्म से संबंध रखती हों, लेकिन अन्य सभी धर्मों का भी वह बहुत सम्मान करती हैं। वह देवों के देव महादेव में खूब विश्वास रखती हैं और अक्सर भोलेबावा का आशीर्वाद लेने मंदिर जाती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

एक महीने में दूसरी बार है, जब वह महाकाल के दरबार पहुंचीं। सारा, मां अमृता के साथ शनिवार सुबह महाकाल मंदिर पहुंचीं। शेयर की गई तस्वीरों में सारा मंदिर में अपनी मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों मां बेटी अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ है।

PunjabKesari

सारा ब्लैक डॉटेड व्हाइट सूट में और सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिए खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं उनकी मां ब्लू सूट और मैचिंग मास्क में परफेक्ट दिख रही हैं। भोलेबावा के मंदिर में मां बेटी की एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- 'मां और महाकाल #jaimahakal #jaibholenath.'

PunjabKesari


फैंस सारा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी श्रद्धा भक्ति की तारीफ भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों इंदौर में अपनी अपकमिंग मूवी लुकाछुपी-2 की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News