Pictures: शूटिंग से समय निकालकर खजराना गणेश मंदिर पहुंची सारा अली खान, मां अमृता संग की पूजा अर्चना

1/18/2022 2:56:43 PM

मुंबई: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान की भगवान में काफी आस्था है। उन्हें अक्सर मां अमृता या दोस्तों के साथ मंदिर, गुरुद्वारे, मस्जिद में देखा जाता है। इन दिनों इंदौर में 'लुका छिपी 2' की शूटिंग कर सारा अली खान हाल ही में काम से ब्रेक लेकर खजराना गणेश मन्दिर में पहुंची।

यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और गणेश भगवान का आशीर्वाद ताकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सके। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। मंदिर परिसर में सारा पोज दे रही हैं।

एक अन्य तस्वीर में वह अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही हैं। इन फोटोज को उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जय भोलेनाथ। लुक की बात करें सारा पिंक सूट में दिख रही हैं।

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन और माथे पर तिलक लगाए सारा खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने सिर को दुपट्टे से ढक रखा है।

वहीं अमृता अमृता सिंह ब्लैक कलर का कुर्ता और ब्लू कलर का दुपट्टा लिए हुए हैं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। 

इससे पहले सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे. फिल्म की शूटिंग का दो दिन का यहां शेड्यूल था वो करीब 50 मिनट मंदिर में रहीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया था। उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं।

 

Content Writer

Smita Sharma