Video: बर्फीली वादियों में सूझी सारा को मस्ती, रिपोर्टर बन करवाया डरी हुई मां से रूबरू

4/13/2021 11:04:54 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ कश्मीर की बर्फ भरी वादियों में सैर कर रही हैं। सारा लगातार इस ट्रिप से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में सारा मां अमृता के साथ दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा  स्नो स्कूटर पर बैठकर मां के साथ स्नो फॉल का मजा लेती दिख रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि, वहां तक पहुंचने में सारा की मां अमृता सिंह का हाल बुरा था, जिसके बारे में सारा ने रिपोर्ट बन सबको रूबरू करवाया। इस वीडियो में गंडोला राइड्स पर बैठी सारा की मां अमृता काफी डर रही हैं। उन्होंने डर से अपनी आंखें बंद कर ली हैं और वहीं सारा मस्ती के साथ उन्हें शूट कर रही हैं।

PunjabKesari

वह कह रही हैं- 'नमस्ते दर्शकों, जैसा कि आप देख सकते हैं बाहर बर्फ पड़ रही है किंतु हमारी माता श्री हमारे साथ गंडोला पर चढ़ रही हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं वो थोड़ी डर रही है किंतु वो constant प्रयत्न कर रही है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

 

इसके बाद दोनों वहां पहुंचती हैं जहां स्नो फॉल का जमकर लुत्फ उठाती दिख रही हैं। दोनों बर्फ से बिछी चादर पर स्नो स्कूटर से राइड के लिए तैयार दिख रही हैं। सारा की ये हिंग्लिश उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. उनके फैंस उनकी तारीफें कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

 

इससे पहले सारा ने  भाई के साथ इस ट्रिप की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की थीं। काम की बात करें तो सारा जल्द ही फिल्म अतरंगी में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News