''मस्तानी'' के लुक के आगे फीकी पड़ी पटौदी गर्ल,यूजर्स ने सारा को बताया-''''दीपवीर'' की कामवाली बाई''

9/11/2022 12:36:38 PM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स को अक्सर उनकी ड्रेसिंग सेंस के चलते ट्रोल किया जाता है। आए दिन कोई ना कोई स्टार अपने लुक के चलते लोगों के निशाने पर आ जाता है। ऐसा ही कुछ पटौदी खानदान की लाडली उर्फ एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी हुआ। लोगों ने सारा के लुक को देख उन्हें दीपिका-रणवीर की कामवाली तक बता दिया।

PunjabKesari

दरअसल, सारा हाल ही में बप्पा के दर्शन के लिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बंगले पर पहुंची थी। इस दौरान उनके साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी नजर आए थे। बप्पा के दर्शन के लिए आए दीपवीर ने जहां फेस्टिव आउटफिट में नजर आए।

PunjabKesari

वहीं सारा एकदम सिंपल दिखीं। लुक की बात करें तो दीपिका गुलाबी मखमली दुपट्टे के साथ हरे रंग के वेलवेट सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं। दीपिका ने खूबसूरत चांदबालियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। वहीं सारा येलो कलर के  कॉटन सलवार सूट में नजर आईं। सारा का यही सिंपल लुक ही उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गया।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 

सोशल मीडिया यूजर ने सारा के सिंपल लुक पर उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा-'सारा को बिना मेकअप देखिए, पता नहीं कैसे हीरोइन बन गई।' इतना ही नहीं कुछ लोग तो सारा को दीपिका और रणवीर की कामवाली बाई तक बुलाने लगे।'

PunjabKesari

काम की बात करें तो रणवीर सिंह आलिया भट्टे के साथ करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। वहीं दीपिका अगलीशाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान', ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में दिखेंगी। सारा अली खान की विक्रांत मैसी के साथ  'गैसलाइट' में नजर आएंगी। इसके अलावा सारा विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News