42 साल बड़े एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सैफ की बेटी, देखें तस्वीरें

12/14/2016 4:38:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा का बॉलीवुड डेब्यू इन दिनों काफी चर्चा में है। हालांकि अब लग रहा है कि सारा अली खान 'अग्निपथ' जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर करन मल्होत्रा की फिल्म से जल्द अपना डेब्यू करेंगी। कॉमेडी-ड्रामा जेनर वाली इस फिल्म में सारा के अपोजिट ऋतिक रोशन होंगे।

हालांकि आपको बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि सारा फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन से डेब्यू करेंगी लेकिन सारा की मां अमृता और करन जौहर के बीच डिफरेंसेंस के चलते ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि अब प्रोजेक्ट से जुड़े सोर्स के मुताबिक, जो भी प्रॉब्लम थी उसके सॉल्यूशन के बाद अब सारा ज्यादा बड़े और बेहतर प्रॉजेक्ट के साथ फिल्म में आ रही हैं। फिल्म का टाइटल फिलहाल फाइनल नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 से शुरू हो सकती है। बता दें कि डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने फिल्म 'जोधा-अकबर' में आशुतोष गोविरकर को असिस्ट किया था।


इससे पहले खबरें आई थीं कि सारा पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों बाद खबर आई कि सारा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। हालांकि यह खबर भी झूठी निकली। इसके बाद खबरें आईं कि सारा जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' में रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी।