क्राॅप टाॅप में सारा ने दिखाए एब्स, नो मेकअप लुक में दिखीं क्यूट

8/26/2019 3:44:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म केदरानाथ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। अपने फ्रैंडली नेचर की वजह से सारा ने कम समय में ही फैंस के दिलों पर राज कर लिया है।


फ्रैंडली नेचर के साथ-साथ सारा अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल सारा हर आइटफिट को बखूबी से कैरी करती हैं। सारा की नैचरल ब्यूटी उनके लुक को परफेक्ट बना देती है। हाल ही में सारा को जुहू में डांस क्लास के बाहर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान सारा येलो क्राॅप टाॅप और ब्लैक स्किनफिट जैगिंग में स्टनिंग दिखीं। इस दौरान सारा अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। गाड़ी से निकलकर सारा ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। बिना मेकअप भी सारा बेहद क्यूट दिखीं।

फुटविअर की बात करें तो सारा ने ब्लैक स्नीकर्स कैरी किए थे। इस दौरान सारा ने एक बैग कैरी किया था। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वयारल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि सारा इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ कार्तिक आर्यन की वजह से चर्चा में रह रही हैं। आए दिन इस कपल को एयरपोर्ट, डिनर डेट पर स्पाॅट किया जाता है। 


काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। इसके अलावा सारा इन दिनों कुली नंबर 1 के रीमेक में बिजी हैं। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आएंगे। 

Smita Sharma