शाॅर्ट्स में सारा का कूल लुक, पाइलेट्स क्लास के बाहर ट्रेनर संग यूं दिए पोज

8/27/2019 10:06:56 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की हसीनाएं अपने लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। स्टार्स चाहे कितने भी बिजी क्यों न हो लेकिन जिम के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। जिम इन हसीनाओं की लाइफ का एक जरुरी हिस्सा है।

जिम सिर्फ अपने आपको फिट रखने का साधन ही नहीं बल्कि खुद को शांत और संयोजित रखने का एक तरीका भी है। सेलेब्स ने वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पाइलेट्स या जिम हो।

बीती शाम बाॅलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान को  वर्कआउट सेशन के दौरान देखा गया। सारा बांद्रा में नम्रता परोहित की पाइलेट्स क्लास के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान सारा ब्लैक शॉर्ट्स और व्हाइट टाॅप में कूल दिखीं। इस दौरान सारा बिना मेकअप थीं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने सिल्वर स्लीपर्स पेयर किए थे। इस दौरान सारा एक बैग कैरी किए थे।

पाइलेट्स क्लास के बाहर सारा ने अपनी जिम ट्रेनर के साथ जमकर पोज दिए। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

सारा के काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल' की शूटिंग खत्म की है। सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन हैं।  
 

Smita Sharma