जिम के बाहर फिटनेस ट्रेनर के साथ सारा की मस्ती, मिनी शॉर्ट्स में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

9/22/2019 12:28:02 PM

मुंबई: फिट हैं तो हिट हैं एक्ट्रेस सारा अली खान के लिए मुल मंत्र बन गया है। खुद को फिट रखने के लिए सिंबा गर्ल रेगुलर जिम जाती हैं। उनकी खूबसूरती में दिन-ब-दिन निखार नजर आ रहा है। आए दिन उनका जिम लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा देता हैं।

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ वो फिटनेस के मामले में भी सबकी चहेती बन ही गई हैं। अपने जिम सेशन के लिए जाते हुए सारा को अक्सर देखा जाता है। हाल ही में एक बार सारा को अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

अक्सर ट्रेडिशनल अवतार में महफिल लूटने वाली सारा जिम के बाहर शार्ट्स में नजर आईं। उन्होंने ऑल ब्लैक कैरी किया था जिसमें ब्लैक जिम शार्ट्स के साथ ब्लैक कलर की टीशर्ट थी जिसमें पाइलेट्स गर्ल लिखा हुआ था।

वहीं, उनकी जिम ट्रेनर नम्रता स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किनफिट ब्लैक जैगिंग में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जिम के बाहर सारा की नम्रता के साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं सारा ने अपनी जिम ट्रेनर के साथ मस्ती करते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो 'केदरनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली और 'सिंबा गर्ल' से बॉलीवुड में जानी जाने वाली सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल' में नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे। दोनों पहली बार एक साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आएंगी। 

 

Neha