लखनऊ के एक होटल के बाहर दिखे कार्तिक-आर्यन, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा गुस्सा

8/1/2019 6:35:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' में नजर आने वाले हैं। इन दिनों दोनों फिल्म की शूटिंग खत्म की है।  आए दिन कार्तिक और सारा की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

दरअसल, सारा और कार्तिक को लखनऊ में एक साथ स्पॉट किया गया। पिछले काफी महीनों से से कार्तिक और सारा के एक दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, इन लेटेस्ट तस्वीरों में इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखने के बाद उनके फैंस यकीन ना कर पाएं। 

इन दौरान सारा ब्लैक गंजी टॉप के साथ ट्रेक पैंट में कैज़ुअल लुक में नजर आईं। अक्सर पैपराजी के सामने मुस्कुराते हुए पोज देने वाली सारा जब होटल के बाहर निकली तो जल्दी-जल्दी में अपनी गाड़ी की तरफ चली गईं। वहीं, कार्तिक भी कैजुअल लुक में गाडी़ की तरफ जाने के लिए जल्दबाजी में दिखे। तस्वीरों में सारा और कार्तिक काफी उखड़े-उखड़े नजर आ रहे हैं। सारा और कार्तिक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि, दोनों एक ही गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हुए। 

बता दें कि बीते दिनों सारा नई दिल्ली में हुए India Couture Week 2019 में रैंप पर अपने हुस्न के जलवे बिखेंरती हुई नजर आई थीं। इस इवेंट में कार्तिक औऱ सारा के भाई इब्राहिम अली खान उनका समर्थन करने पहुंची थे। कार्तिक और आर्यन पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करेंगे। दोनों जल्द इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आएंगे। आए दिन दोनों को एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए स्पॉट किया जाता है। 'लव आजकल 2' फिल्म की बात करें तो यह साल 2009 में आई फिल्म 'लव आजकल' की सीक्वल है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक इस फिल्म के बाद 'मैं मेरी पत्नी और वो' फिल्म करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर होंगी। वहीं, सारा 'कुली नंबर 1' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन नजर आएंगे।


 

Neha