पंजाबी लुक में कहर ढा रही हैं सारा, तस्वीरों में साफ दिखी मां अमृता की झलक

9/12/2018 11:39:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा खान हाल ही में बांद्रा में स्पॉट हुईं। इस दौरान वह व्हाइट कलर का सलवार सूट पहने हुए बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सारा सूट, चूड़ी, और पंजाबी जूते पहने हुए पंजाबी ट्रेडीशनल लुक में कहर ढाती नजर आ रही हैं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

वैसे देखा जाए सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह यानि सारा की मां पंजाबी हैं और सारा को भी अक्सर सूट में देखा जाता है। इससे ये साफ पता चलता है कि चाहे सारा अपने नाम के पीछे खान लगाती हैं लेकिन अक्सर फैंस को उनकी पंजाबी लुक देखने के मिल जाती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

वेस्टर्न लुक से ज्यादा सारा ट्रेडीशनल लुक में दिखाई देती हैं। वहीं उनकी लेटेस्ट को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

फिल्मी करियर की बात करें तो सारा अपने करियर में काफी तेजी से आगे बढ़ रही हैं। सारा फिल्म "केदारनाथ" से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अहम रोल निभाते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के अलावा सारा के हाथ एक फिल्म लग गई है, जिसका डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

इस फिल्म का नाम है "सिम्बा"। फिल्म में सारा की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग जारी है। खबरें हैं कि रणवीर के बाद वरुण धवन के साथ सारा की जोड़ी देखने को मिलेगी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स के साथ सारा की फिल्मों में दमदार एंट्री का फैंस को काफी इंतजार है। ये कहना गलत नहीं होगा कि सारा बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में अपना सिक्का जमाना चाहती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

Neha