शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही है सारा अली खान, देखें तस्वीरें

7/27/2018 3:49:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपने डेब्यू को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में सारा बांद्रा में स्पॉट हुई। इस दौरान सारा पीच कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आई। इसमें वह काफी हॉट लग रही थी। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

सामने आई तस्वीरों में सारा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। बहुत कम ही सारा एेसी शॉर्ट ड्रेस में दिखती है, वह अक्सर ट्रेडिशनल अवतार में ज्यादा स्पॉट होती है। इस दौरान सारा बेहद ही हॉट लग रही है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

बता दें कि सारा निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्मी दुनिया में एंट्री लेने वाली है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आने वाली है। कुछ हफ्ते पहले ही सुशांत ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है वहीं सारा के हिस्से का कुछ सीन्स की शूटिंग करना अभी बाकि है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

बता दें कि इस फिल्म के बाद वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ मे दिखेंगी। इस फिल्म में सारा रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल में सारा जल्द ही रणवीर को ज्वॉइन करेंगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

Konika