वाराणसी से मुंबई लौटीं सारा अली खान, एयरपोर्ट पर मास्क लगाए स्पाॅट हुईं एक्ट्रेस

3/21/2020 12:58:57 PM

मुंबई: बााॅलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को शुक्रवार शाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। बता दें कि एक्ट्रेस बीते दिनों से वाराणसी में थीं। वहीं कल सारा  मुंबई आ गई हैं। । सारा की एयरपोर्ट से कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में सारा मास्क लगाए दिख रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो सारा ब्लैक कलर के ट्रैक सूट में कूल दिख रही हैं। उन्होंने ब्लैक शेड्स और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। एयरपोर्ट पर सारा ने कई पोज दिए। सारा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि सारा हाल ही में मां अमृता के साथ वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध शाम की गंगा आरती में शरीक हुईं थीं। सारा पहले अपनी मां के साथ विधिवत वैदिक रीति रिवाज के साथ गंगा की आरती और पूजा-अर्चना की।सोशल मीडिया पर सारा की वाराणसी ट्रिप की तस्वीरें खूब वायरल हुईं थीं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो सारा हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म फिल्म 'लव आजकल' में नजर आईं थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके अलावा सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक और  अक्षय कुमार व साउथ के सुपर स्टार धनुष संग  'अतरंगी रे' में दिखेंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News