जाह्नवी संग दोस्ती को लेकर बोलीं सारा अली खान- ''लोग जितना हमारे बारे में सोचते, उससे कहीं ज्यादा हम एक जैसे हैं''

1/30/2022 3:01:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सारा अली खान अपने जाह्नवी कपूर और राधिका मदान के साथ अक्सर जबरदस्त बेस्टी गोल्स देती नजर आती हैं। उन्हें कई बार दोनों फ्रेंड्स के साथ ट्रिप एंजॉय करते देखा गया है। वहीं हाल ही में जाह्नवी और राधिका संग अपनी दोस्ती को मीडिया से खुलकर बात की।


सारा अली खान बोलीं-'राधिका मदान हों या जाह्नवी, मैं दोनों को पसंद करती हूं। हम जैसे दिखते हैं वैसे ही हैं। हमें खुद को लेकर कंफर्टेबल होना होगा। अनन्या पांडे, राधिका, जान्हवी या मैं आज यहां क्यों हैं, इसका जवाब यही है कि हम सभी के पास कुछ न कुछ करने को है। हमें इस पर विश्वास करने और कंफर्टेबल रहने की जरूरत है।"


सारा ने आगे कहा- “लोग जितना हमारे बारे में सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा जाह्नवी और मैं एक जैसे हैं। हम सिर्फ अच्छे दोस्त ही नहीं हैं, हम दोनों के पास सालों पुराना हमारा फ्रेंड सर्कल भी हैं। हम दोनों महत्वाकांक्षी, करियर को लेकर जुझारू और मजबूत लड़कियां हैं जिन्होंने कोरोना महामारी के कारण करियर के दो साल गंवा दिए हैं।
आखिर में सारा अली खान ने कहा कि कोरोना के दौरान मेरे सेट पर जाने की बेचैनी को मुझसे ज्यादा जाह्नवी समझ सकती हैं। जब तक मुझे सेट पर आदत हुई, तो लॉकडाउन आ गया। जिंदगी में ऐसे कई मोड़ आते हैं जो हमें सबसे ज्यादा बांधते हैं।"

Content Writer

suman prajapati