रंगों से खेलते हुए ‘रंग बरसे भीगे चुनरवाली’ गाने पर सारा ने किया जबरदस्त डांस, फैंस को दी होली की शुभकामनाएं

3/29/2021 10:23:13 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज देश भर में होली के त्योहार की धूम है, मगर इस बार की होली हर बार के मुकाबले कुछ फीकी पड़ गई है। लोग सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को इस पर्व की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस सारा अली खान ने अलग ही अंदाज में एक वीडियो शेयर कर सभी को होली की बधाई दी है। उनका ये वीडियो फैंस के बीच खुशियां बांटने का काम कर रहा है। 

इस वीडियो में सारा अली खान व्हाइट सूट-सलवार के साथ सतरंगी दुपट्टे में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वो अमिताभ बच्चन के गाने ‘रंग बरसे भीगे चुनरवाली’ पर जबरदस्त डांस करती और रंगों के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

इस वीडियो को उन्होंने ‘स्पोटिफाई इंडिया’ के साथ कोलैबोरेट किया है। इसके साथ उन्होंने ‘स्पोटीफाई वाली होली’ (SpotifyWaliHoli) ट्रेंड फॉलो करने की अपील की है। वीडियो शेयर करते हुए सारा अली खान ने अपने फैंस को होली की बधाई देते हुए लिखा है, ‘आप सभी को होली की बहुत बहुत बधाई। Spoity India के साथ यह मेरा पहला डांस वीडियो है और मैं आप सभी को इस ट्रेंड को फॉलो करने के लिए आमंत्रित करती हूं। इस ट्रेंड को फॉलो कीजिए और आप भी अपने दोस्तों के साथ अपना वीडियो शेयर कीजिए।‘ 


होली सेलिब्रेट करने का ये तरीका सारा के फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं।

 


वहीं काम की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में एक्ट्रेस सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati