सारा अली खान ने शेयर की उदयपुर वेकेशन की तस्वीरें, कुदरती नजारों के बीच एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल

10/10/2021 10:13:55 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी लाइफ को खूब एंजॉय करती है। एक्ट्रेस उदयपुर में छुट्टियां मना रही थी। हालांकि अब एक्ट्रेस मुंबई वापस लौट आई है। हाल ही में सारा ने उदयपुर वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में सारा व्हाइट प्लाजो सूट में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पहनी हुई है। लाइट मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक अन्य तस्वीर में सारा पिंक और स्काईब्लू सलवार-सूट में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में सारा बेहद खूबसूरत लग रही है। सारा कुदरत के नजारों का मजा लेती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें इससे पहले सारा मालदीव और कश्मीर वेकेशन पर गई थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी एक्ट्रेस ने शेयर की थी। काम की बात करें तो सारा बहुत जल्द फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अक्षय कुमार और धनुष नजर आएंगे। आनंद एल राय इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News